शाहिद कपूर ने इस वजह से रखे बीवी “मीरा कपूर” के लिए बॉडीगॉर्ड; कहा “मीरा को लोग छेड़ रहे थे”

shahid - mira

बॉलीवुड अभिनेता “शाहिद कपूर” ने दो साल पहले की दिल्ली की आम लड़की “मीरा राजपूत” से शादी. जहां शाहिद 34 साल के थे वहीँ मीरा उनसे पूरे 13 साल छोटी हैं और शादी के समय वह 21 साल की थीं. दोनों की प्यारी जोड़ी पहली बार माता-पिता बेटी “मिशा” के साल 2016 में. दोनों बॉलीवुड के सबसे प्यारे और रोमांटिक कपल्स में से एक माने जाते हैं और दोनों जब भी साथ नज़र आते हैं; बटोर लेते हैं सारी की सारी लाइमलाइट. मीरा भी समय के साथ-साथ बॉलीवुड की दुनिया से हूबहू हो चुकी हैं और अभ वह मीडिया के आगे भी काफी कम्फर्टेबले दिखती हैं.

शाहिद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया खुलासा की उन्हें अपनी बीवी “मीरा” के लिये सिक्योरिटी गॉर्ड क्यों रखा. शाहिद ने खुलासा किया की मीरा से शादी होने के बाद उन्होंने मीरा को ख़ास तौर पर ये बात कही की वह अपने साथ एक सिक्योरिटी गॉर्ड रखा करें; लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया. शाहिद ने बताया की कुछ महीनो बाद मीरा ने उनके पास आकर उन्हें बताया की लोग उनके पास आयकर उनको हाथ लगाने की कोशिश करते हैं और उन्हें बहुत अजीब लगता है; ये तभ की बात है जब उन्होंने मीरा के लिए एक सिक्योरिटी का आदमी रखवाया.

शाहिद ने अंत में ये भी कहा की वह और मीरा अपनी बेटी “मिशा” की सुरक्षा चाहते हैं और वह चाहते हैं की उनका बचपन बिलकुल आराम से निकले और इस वजह से भी क्यूंकि वह ज़्यादा तर अपनी माँ के साथ होती हैं; इसलिए दोनों के साथ एक सिक्योरिटी गार्ड होना ज़रूरी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*